रेन क्लीन स्किनकेयर के पर्यावरण सहयोगी कौन हैं?

रेन क्लीन स्किनकेयर के पर्यावरण सहयोगी कौन हैं?

इस साल हमने देखा है कि सौंदर्य उद्योग में तेजी से सुधार हुआ है जब यह आता है पर्यावरण के अनुकूल पैकेजिंग, सामग्री और आपूर्ति श्रृंखला। कई प्रमुख ब्रांडों ने अपने उत्पादों से ताड़ के तेल को निकाल दिया है पुनर्चक्रण कार्यक्रम और एक कार्बन-तटस्थ प्रधान कार्यालय है।

हालाँकि, बहुत कुछ किया जाना बाकी है यदि समूह और स्वतंत्र ब्रांडों को अपने हरे, स्वच्छ, स्वच्छ, के लक्ष्यों को प्राप्त करने की आवश्यकता है। शुद्ध शून्य आने वाले दशकों में उद्योग।

यहीं पर आरईएन सौंदर्य उद्योग में सहयोगियों का समूह हस्तक्षेप करता है।

मई 2021 में REN स्वच्छ त्वचा की देखभाल सहयोग के लिए एक स्प्रिंगबोर्ड के रूप में पैकेजिंग उद्योग की समस्या का उपयोग करता है। ब्रांड #WeAreAllies अभियान के पीछे दिमाग है, जो उद्योग के प्रतिस्पर्धियों को सुंदरता कम करने के लिए एकजुट होने के लिए प्रोत्साहित करता है प्लास्टिक छाप

पहल क्या है?

आरईएन स्किनकेयर, जिसे इस साल के अंत तक जीरो प्लास्टिक के अपने वादे को पूरा करना होगा, ने अपनी जैतून की शाखाओं का विस्तार अपने तीन सबसे बड़े प्रतिस्पर्धियों तक कर दिया है; बायोसेंस, कॉडली, तृणभक्षी तथा युवाओं से लोगों के लिए. साथ में, सुंदरता के लिए पंथ नाम 2025 के अंत तक ग्रह पर अधिक अनुकूल पैकेजिंग के लिए प्रतिबद्ध हैं – केवल तीन वर्षों में।

लिसा ऑक्सेंहम, मैरी क्लेयर के सौंदर्य और शैली के निदेशक ने परियोजना की प्रशंसा करते हुए कहा: “हालांकि हम सभी अपनी पूरी कोशिश कर सकते हैं, लेकिन जलवायु संकट को अपने दम पर हल करना असंभव है, और #WeAreAllies अभियान से पता चलता है कि यह आवश्यक नहीं है। एक समुदाय बनाना उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि ग्रह को साझा करना प्रौद्योगिकी और डिजाइन विचार। उद्योग मिलकर चीजों को बदल सकते हैं।”

यह जानते हुए कि 70% प्लास्टिक कचरा अभी भी लैंडफिल में समाप्त होता है, आरईएन क्लीन स्किनकेयर के सीईओ अर्नो मीसेल को उम्मीद है कि अभियान अधिक ब्रांडों को सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध होने के लिए प्रोत्साहित करेगा। ग्रह बहुत।

मीसेल कहते हैं: “सौंदर्य उद्योग में कचरे को कम करने के लिए कार्रवाई करना एक चुनौती है; हम एक साथ विचार साझा कर सकते हैं और पैकेजिंग कचरे को कम करने के लिए नए समाधान पेश कर सकते हैं। सामूहिक उद्योग के ज्ञान को साझा करने से वास्तविक, सार्थक और मापनीय अंतर बनाने की शक्ति प्राप्त होती है।”

अभियान ने क्या हासिल किया?

पिछले सात महीनों में, जबकि उद्योग पर दबाव है वैश्विक महामारी तथा Brexit, आरईएन ने जागरूकता पर ध्यान देना जारी रखा सुंदरता कायदा।

अपने रीसाइक्लिंग कार्यक्रम को विकसित करने के अलावा, आरईएन पैकेजिंग टीम ने अपनी एल्यूमीनियम नमूना पैकेजिंग तकनीक के पीछे के रहस्यों को साझा किया। बोतल से स्क्रू के ऊपर तक, पैकेजिंग 100% रिसाइकिल करने योग्य एल्यूमीनियम से बनी है, जिसका अर्थ है कि सभी सहयोगी बिना कचरे के कोशिश कर सकते हैं – दुनिया में पहली बार।

अब तक, संस्थापकों को अन्य ब्रांडों से 20 आवेदन प्राप्त हुए हैं जो इको-प्रोग्राम में शामिल होना चाहते हैं, यह साबित करते हुए कि यह अभी शुरुआत है।

पांच सहयोगियों से हमारे शीर्ष उत्पादों की खरीदारी करें: